एक विलेन 2 में काम करेंगे जॉन अब्राहम? आदित्य रॉय कपूर संग आएंगे नजर

मोहित सूरी के अपकमिंग प्रोजेक्ट एक विलेन 2 में जॉन अब्राहम के साथ आदित्य रॉय कपूर को लेने की चर्चा है. खबर है कि यह फिल्म भूषण कुमार और एकता कपूर प्रोड्यूस करेंगे.

पिछले दिनों फिल्म पागलपंती में कॉमिक रोल प्ले करने के बाद जॉन अब्राहम जल्द ही कुछ सीरियस रोल्स निभाते नजर आएंगे. उनकी अपकमिंग फिल्मों में सत्यमेव जयते 2, अटैक और मुंबई सागा शामिल हैं. इन फिल्मों के अलावा चर्चा यह भी है कि जॉन जल्द ही आदित्य रॉय कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. फिलहाल, ये खबर सच है या महज अफवाह इसका पता नहीं चला है.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक जॉन अब्राहम मोहित सूरी की अगली फिल्म एक विलेन 2 में काम कर सकते हैं. इससे पहले मोहित ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख के साथ एक विलेन का निर्देशन किया था. अब एक विलेन 2 में जॉन के साथ आदित्य रॉय कपूर को लिए जाने की चर्चा है. खबर है कि यह फिल्म भूषण कुमार और एकता कपूर प्रोड्यूस करेंगे. सूत्रों के मुताबिक एक विलेन 2, एक विलेन का सीक्वल नहीं होगा.
सूत्र ने बताया कैसी होगी कहानी?
सूत्र ने फिल्म की कहानी पर भी चर्चा की. उन्होंने कहा, 'फिल्म में जुनून वाला प्यार देखने को मिलेगा. जॉन और आदित्य दोनों ने मोहित के इस आइडिया को सुना और दोनों ही इसपर काम करने के लिए एक्साइटेड हैं. फाइनल नरेशन हाल ही में हुआ है जिसके बाद दोनों एक्टर्स ने फिल्म साइन की है. फिल्म निर्माता लीड एक्ट्रेस की तलाश में हैं.'
सोर्स ने यह भी कहा कि जून महीने के आसपास फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. बता दें जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर पहली बार इस फिल्म में साथ नजर आएंगे. वहीं वर्क फ्रंट पर आदित्य अपनी अपकमिंग फिल्म मलंग को लेकर बिजी हैं. फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हो गया है. इसमें दिशा पटानी आदित्य के कंधे पर चढ़कर उन्हें किस कर रही हैं. लोगों ने इस पोस्टर पर काफी मीम्स बनाए हैं.

जॉन अब्राहम, आदित्य रॉय कपूर

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2