भाजपा पार्षदों का मामला पहुंचा सांसद के पास

बेमेतरा नगर पालिका परिषद बेमेतरा में हुए चुनाव जिसमें भाजपा के बहुमत होने के बाद भी अध्यक्ष नहीं बना पाने के बाद हालात को आज स्थानीय भाजपाइयों ने देवकर नगर पंचायत में पहुंचे सांसद विजय बघेल अवगत कराया। साथ ही साथ इस संबंध में पार्टी के जयचंदों के कारनामे को भी रखा हालांकि तमाम घटनाक्रम सुनने के बाद सांसद विजय बघेल ने स्पष्ट रूप से कहा कि यह पार्टी संगठन का मामला है। तमाम पहलुओं को भी वे पार्टी संगठन के समक्ष रखेंगे तथा संगठन इस पर क्या निर्णय करती है यह सब को पता चल जाएगा। भितरघात को लेकर भाजपाइयों का आक्रोश भी सांसद के समक्ष देखने को मिला तथा भितरघात करने वाले पार्षदों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गई।
पार्षदों के इस्तीफा के मामले में सार्थक पहल नहीं
हालांकि जिला भाजपा कार्यालय में सोमवार को अध्यक्ष पद का परिणाम आने के बाद तथा बैठक के दौरान जिस तरह का आक्रोश भाजपाइयों में देखने को मिल रहा था। सभी भाजपाई एक सिरे से 12 पार्षदों के इस्तीफे की मांग कर रहे थे। पार्षदों के इस रवैए तथा कार्यकर्ताओं के आक्रोश को देखते हुए एक तरह से संगठन ने सभी पार्षदों के इस्तीफे की बात कहकर कोरे कागज में दस्तखत करवा लिए थे, इसमें इस्तीफा लिखने की बात पार्टी संगठन के पदाधिकारी कह भी रहे किंतु इस मसले पर पार्टी संगठन द्वारा किसी तरह की कोई सार्थक पहल नहीं किए जाने के चलते भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश भी देखा जा रहा है।
सोशल मीडिया में ले रहे हैं लोग मजा
नगर पालिका चुनाव के परिणाम के बाद जिस तरह के हालात बने उसमें भाजपा के कार्यकर्ताओं का आक्रोश तो स्वभाविक ही कहा जा सकता है किंतु इन सबके बीच सोशल मीडिया में लोग तरह-तरह के कमेंट कर खूब मजा ले रहे हैं तथा कुछ लोगों के द्वारा किए गए कमेंट पर लोग उसे शेयर कर या अपने विचार व्यक्त कर मजे लेने में कोई कसर बाकी नहीं रख रहे हैं ।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2