कुली नं 1 का रीमेक बनने से नाराज हैं गोविंदा? एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

गोविंदा

90s के सुपरस्टार गोविंदा ने कुली न. 1 के रीमेक को लेकर फिल्मफेयर 2020 में चुप्पी तोड़ी. गोविंदा ने अपनी हिट आइकॉनिक फिल्म के रीमेक के लिए वरुण को बधाईयां दीं.

डायरेक्टर डेविड धवन अपने बेटे  वरुण धवन और एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ फिल्म कुली न. 1 बनाने जा रहे हैं. ये 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म कुली न. 1 का ऑफिश‍ियल रीमेक है. जहां वरुण धवन और सारा अली खान के इस फिल्म में काम करने को लेकर खूब चर्चे हो रहे हैं वहीं इसके असली हीरो गोविंदा ने चुप्पी साधी हुई थी.
अब 90s के सुपरस्टार गोविंदा ने कुली न. 1 के रीमेक को लेकर फिल्मफेयर 2020 में चुप्पी तोड़ी. जूम टीवी से बात करते हुए गोविंदा ने अपनी हिट आइकॉनिक फिल्म के रीमेक के लिए वरुण को बधाईयां दीं.
क्या बोले गोविंदा?
खबर है कि गोविंदा ने कहा कि सभी अच्छी फिल्मों के रीमेक बनाए जा रहे हैं. उन्होंने ये भी बताया कि कैसे उन्हें बताया जाता है कि कोई दूसरा एक्टर उनकी तरह दिखता, बात करता या नाचता है और ये सुनकर उन्हें अच्छा लगता है.  
वरुण धवन ने हमेशा से कहा है कि वे गोविंदा के बड़े फैन हैं और उन्हीं की वजह से वरुण फिल्म कुली न. 1 का हिस्सा बने हैं. खबरों की माने तो इस पर गोविंदा ने कहा कि जो भी  एक्टर आज सफल हो रहा है वो अपने सीनियर्स से प्रेरणा ले रहा है.
गोविंदा के मुताबिक, उन्होंने भी ऐसे ही शुरुआत की थी. साथ ही उन्होंने कुली न. 1 की टीम को उनके काम के लिए बधाईयां भी दीं.
बता दें कि वरुण धवन फिल्म कुली न. 1 में काम कर रहे हैं. सारा अली खान इसमें उनकी हीरोइन होंगी. ये दोनों एक्टर 1995 की हिट फिल्म कुली न. 1 के गोविंदा और करिश्मा कपूर की भूमिका को बड़े पर्दे पर दोबारा निभाते नजर आएंगे.
कुली न. 1 के गाने की शूटिंग गोवा में चल रही है. सारा और वरुण फिल्म के सेट्स से फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं. ये फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होगी.

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2