रायपुर : भारतीय स्टेट बैंक ने कोविड-19 की रोकथाम के लिए दिए 25 लाख रूपए के मेडिकल उपकरण: ​​​​​​​स्वास्थ्य मंत्री श्री सिंहदेव से मुलाकात कर सौंपे वेंटिलेटर, मल्टी पारा मॉनिटर, पीपीई और एन-95 मास्क

प्रदेश में कोविड-19 से लड़ाई में भारतीय स्टेट बैंक भी आगे आया है। बैंक द्वारा 25 लाख रूपए लागत के विभिन्न मेडिकल उपकरण स्वास्थ्य विभाग को दिए गए हैं। स्वास्थ्य मंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव से आज उनके निवास कार्यालय में मुलाकात कर भारतीय स्टेट बैंक के क्षेत्रीय महाप्रबंधक श्री आलोक कुमार सिन्हा ने अपने साथी अधिकारियों के साथ ये उपकरण सौंपे। इन उपकरणों में वेंटिलेटर, मल्टी पारा मॉनिटर, पीपीई किट और एन-95 मास्क शामिल हैं। इस मौके पर स्वास्थ्य विभाग की सचिव श्रीमती निहारिका बारिक सिंह भी मौजूद थीं। 

    भारतीय स्टेट बैंक द्वारा प्रदेश में जरूरतमंदों को भोजन उपलब्ध कराने दो लाख रूपए की नगद सहायता भी दी गई है। स्वास्थ्य मंत्री श्री सिंहदेव ने कोविड-19 के नियंत्रण में सहयोग के लिए भारतीय स्टेट बैंक के प्रति आभार प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि इस तरह के संसाधनों की स्वास्थ्य विभाग को अभी लगातार जरूरत है। संकट की इस घड़ी में पूरा प्रदेश एकजुट होकर कोरोना वायरस की रोकथाम में जुटा हुआ है। इस वैश्विक महामारी से निपटने भारतीय स्टेट बैंक के इस सहयोग के लिए मैं बैंक के अधिकारियों को धन्यवाद देता हूं। राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के राज्य कार्यक्रम अधिकारी श्री ओरिया नाग, भारतीय स्टेट बैंक के सहायक महाप्रबंधक श्री मोहम्मद शाहिद और क्षेत्रीय प्रबंधक श्री रोजेश कुमार भी इस मौके पर मौजूद थे।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2