रायपुर : उद्योग मंत्री ने कोन्टा में किया 2.96 करोड़ की लागत से चार विकास कार्यों का भूमिपूजन

 उद्योग मंत्री श्री कवासी लखमा ने कोरोना के खिलाफ जंग में जिलेवासियों की तारीफ करते हुए कहा कि दक्षिणी राज्यों में कोरोना के बढ़े हुए मामलों के बावजूद यहां की सर्तकता का ही परिणाम है कि जिले में कोई मरीज नहीं पाया गया है। श्री लखमा ने आज जिला सुकमा के नगर पंचायत क्षेत्र कोन्टा में 2 करोड़ 96 लाख रुपये से अधिक की लागत से बनने वाले विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन किया।

      उद्योग मंत्री श्री लखमा ने इस दौरान अपने संबोधन में कहा कि कोन्टा दक्षिणी राज्यों का प्रवेश द्वार है। दक्षिण के राज्यों में जाने वाले विभिन्न प्रदेशों के मजदूर यहीं से जाते हैं। कोरोना के संक्रमण को देखते हुए मजदूरों की वापसी भी इसी मार्ग से हो रही है। इस मार्ग से वापसी कर रहे मजदूरों की सहायता कर सुकमा जिला प्रशासन और कोन्टा के नागरिकों ने मानवता की मिसाल पेश की है और पूरे क्षेत्र को गौरवान्वित किया है।

      उद्योग मंत्री श्री लखमा ने नगर पंचायत से कोंटा में 94 लाख 84 हजार रुपये की लागत से बनने वाले कोल्लू तालाब के सौंदर्यीकरण कार्य, राष्ट्रीय राजमार्ग में स्ट्रीट लाइट लगाने के लिए 75 लाख रुपए, मुक्तिधाम सौंदर्यीकरण के लिए 36 लाख 50 हजार रुपए और 90 लाख रुपये की लागत से निर्मित होने वाले कांक्रीट सड़क व नाली निर्माण कार्यों का भूमिपूजन किया गया।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2