न मोदी सेना है और न मोदी देश है : त्रिवेदी 


रायपुर/23 जून 2020। भाजपा नेताओं द्वारा मोदी को महिमा मंडित करने और मोदी की गंभीर गलतियों के भाजपाई बचाव पर प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि मोदी की गलतियों और गलत बयानी को सेना और देश के नाम पर बचाने की राजनीति बंद करें भाजपा। न मोदी सेना है और न मोदी देश है। यही गलती हिटलर और मुसोलिनी ने की थी और उनके देशों का नुकसान हुआ है। सेना की वीरता और पराक्रम की आड़ में कायरता और खामियों को छिपाना ठीक नहीं। हर भारतीय देश भक्त है लेकिन मोदी-भाजपा से मतभेद होना स्वाभाविक है। यही तो लोकतंत्र की खूबसूरती है। 
प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि भारत को फासीवादी रंगरूप देने की कोशिशे आरएसएस और भाजपा बंद करें । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जिम्मेदारी पूर्वक व्यवहार करना चाहिये और बयान देते समय देश की गरिमा का ख्याल रखना चाहिये। देश को गुमराह करने बातें करना, प्रधानमंत्री के पद की गरिमा गिराने वाली बातें करना उन्हें बंद करना चाहये। मोदी स्वंय देश और सेना का लगातार अपमान कर रहे है। 
प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि मोदी की दुष्प्रचार सेना फौज और देश कर आड़ में जिस तरह मोदी की गलतियो को सही साबित कर उनको बचाने में लगे हैं, उससे देशवासियों का स्वाभिमान आहत हो रहा है। शायद भाजपा की दुष्प्रचार सेना को देशवासियों की भावना और मनोदशा की सही समझ नहीं है। 
प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि कठिन से कठिन परिस्थितियों में पूरा देश फौज के साथ खड़ा है, लेकिन प्रधानमंत्री और केन्द्र की सरकार से सच्चाई भी जानने का देश को अधिकार है। सीमा पर जो कुछ भी चल रहा है, वह जानने का हक पूरे देश को है। सरकार सच्चाई बताने से बच नहीं सकती। पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह जी और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी जी ने जो सवाल उठाये हैं, वह वास्तव में देश की जनता के सवाल हैं, उस सवालों का जवाब देना चाहिये। 



0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2