रायपुर : खनिज न्यास निधि से सुपोषण, स्वास्थ्य, शिक्षा सहित जनहित से जुडे़ कार्य प्रमुखता से कराये जाएं: श्री जयसिंह अग्रवाल

प्रदेश के राजस्व और वाणिज्यक कर (पंजीयन) मंत्री तथा दंतेवाड़ा, बीजापुर और सुकमा जिले के प्रभारी मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल ने कहा है कि जिला खनिज न्यास निधि से सुपोषण, स्वास्थ्य, शिक्षा सहित जनहित से जुड़े कार्यो को प्रमुखता से कराये जाए। श्री अग्रवाल ने गत दिवस कलेक्टोरेट जगदलपुर के प्रेरणा हॉल में सुकमा, बीजापुर और दंतेवाड़ा जिले की जिला खनिज न्यास परिषद की बैठक ली। बैठक में तीनों जिलांे में खनिज न्यास से किए गए कार्यो की विस्तार से समीक्षा की गई। बैठक में बस्तर के सांसद श्री दीपक बैज, दंतेवाड़ा की विधायक श्रीमती देवती कर्मा, चित्रकोट के विधायक श्री राजमन बेंजाम, बीजापुर विधायक श्री विक्रम मंडावी, सुकमा जिला पंचायत के अध्यक्ष श्री हरीश कवासी सहित सुकमा, दंतेवाड़ा और बीजापुर के कलेक्टर मौजूद रहे।
बैठक में मंत्री श्री अग्रवाल ने अधिकारियों को जिला खनिज संस्थान न्यास की राशि का जनहित के कार्यों में समुचित उपयोग करने के निर्देश दिए। पिछली बैठक में अनुमोदित कार्यो के अलावा इस वर्ष के स्वीकृत कायों की प्रगति की विस्तृत समीक्षा की। प्रभारी मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल ने सभी कार्यों को समय सीमा में गुणवत्ता के साथ पूरा करने के निर्देश अधिकारियों को दिए। श्री अग्रवाल ने बारिश के कारण रुके निर्माण कार्यो को बारिश के बाद तत्काल प्रारंभ करवा कर पूर्ण करवाने को कहा है। बैठक में तीनों जिलो के कलेक्टरों ने जिला न्यास निधि से कराये जा रहे कार्यो की जानकारी दी।
    बैठक के बाद स्थानीय सर्किट हाउस में एक प्रेस वार्ता में श्री जयसिंह अग्रवाल ने जिला बस्तर में कोविड-19 के बचाव एवं नियंत्रण के लिए किये गए कार्यो की प्रशंसा की।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2