भिलाई में वारदात / शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो बेटी के सामने पति ने डंडे से पीटकर पत्नी को मार डाला

पाटन इलाके के रानीतराई के पास बोरिद गांव की घटना, दोपहर से ही शराब पीकर घर में पहुंचा था पति, मना करने पर पत्नी के सिर पर डंडे से 25 बार हमला किया, घटना के बाद शव के पास बैठा रहा

भिलाई/पाटन. शराबी पति ने अपनी पत्नी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि उसे शराब पीने के लिए पैसे नहीं दे रही थी। ये घटना है पाटन इलाके के रानीतरई थाना क्षेत्र के बोरीद गांव की। गुरुवार दोपहर नशे में आरोपी पति राजू बारले ने अपनी छह साल की बेटी पूनम के सामने पत्नी रिंकी सिन्हा की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पत्नी की मौत होने के बाद घटना से घबराकर रो रही बेटी के लिए खाना बनाने लगा। शाम को पड़ोसी घर पहुंचे तो बताया कि उसने पत्नी की हत्या कर दी है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार करके शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। शुक्रवार को आरोपी को लिखापढ़ी के बाद पुलिस ने जेल भेज दिया है। वारदात के बाद गांव में सनसनी फैल गई। बच्ची को परिजनों के पास रखा है।

वारदात को देखने वाली बेटी ने कहा- पैसे नहीं दी तो डंडे व झारे से पीटने लगे, मौत के बाद पिता रोने लगा था
दोपहर को पापा शराब पीकर घर आए थे। मां से वे पांच हजार रुपए मांगने लगे। मां ने पैसा खर्च होने की जानकारी दी तो विवाद करने लगे। फिर घर पर रखा डंडे से पीटने लगे। किचन में रखा सब्जी बनाने वाला झारे से पीटने लगे। मां के सिर से खून बहने लगा। मां ने कई बार पिता को रोकने की कोशिश की। लेकिन वे पीटते रहे। कुछ देर बाद मां बेहोश होकर जमीन पर गिर गई। इससे मैं घबराकर रोने लगी। फिर पिता मेरे लिए खाना बनाने लगे। बाद में कई बार मां को उठाने का प्रयास किया। लेकिन वह नहीं उठी। मेरी मां को डंडे से पीट-पीटकर पापा में मार दिया।

दोपहर में वारदात हुई, शाम को पत्नी ने दम तोड़ा और रात में पहुंची पुलिस
ग्रामीण एएसपी लखन पटले ने बताया कि रिंकी सिन्हा (30) की हत्या करने वाले उसके पति राजू बारले को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने कबूल किया है कि घटना दोपहर 12 से 1 बजे की है। शाम छह बजे रिंकी की मौत हो गई थी। इसके पहले वह मारपीट के कारण बेहोश हो गई थी। रात करीब 10 बजे पुलिस को घटना का पता चला। इसके बाद टीआई सीताराम ध्रुव अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए थे।
शराब के लिए पति ने 10 हजार रु. में बेच दी थी बाइक, तभी से झगड़ा
दो साल से रह रहे थे लिवइन में : टीआई ने बताया कि आरोपी दो साल से महिला के साथ लिवइन मेंं रह रहा था। महिला ने अपने पहले पति को छोड़ दिया था। इस वजह से 10 वर्षीय बड़ी बेटी पूर्वी अपने पहले पिता के पास रायपुर में रहती थी। छोटी बेटी मां के साथ आरोपी के साथ रहती थी। मारपीट की वजह से आरोपी की मां कुछ दिन पहले उसे छोड़कर चली गई थी।

गाड़ी बेचने के बाद पत्नी को दिए थे पैसे : पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि आरोपी का उसकी पत्नी से पांच हजार रुपए को लेकर विवाद हुआ था। आरोपी ने अपनी बाइक दस हजार में बेची थी। पांच हजार उसने खर्च कर दिया था। बाकी पैसा उसने पत्नी को दे दिया था। आरोपी के खिलाफ रायपुर और रानीतरई थाने में चोरी के कई अपराध दर्ज है।


0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2