संदिग्ध मौत:रायपुर में सड़क किनारे झाड़ियों में मिला फार्म हाउस के गार्ड का शव, 2 से 3 दिन पुराना होने की आशंका

छत्तीसगढ़ के रायपुर में सड़क किनारे झाड़ियों में शुक्रवार को एक अधेड़ का शव मिला है। शव की पहचान फार्म हाउस में काम करने वाले गार्ड के रूप में हुई है।
  • तेलीबांधा क्षेत्र के फुंडहर चौक की घटना, गार्ड की मौत का कारण स्पष्ट नहीं
  • पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, 20 साल से फार्म हाउस में कर रहा था काम

छत्तीसगढ़ के रायपुर में सड़क किनारे झाड़ियों में शुक्रवार को एक अधेड़ का शव मिला है। शव की पहचान फार्म हाउस में काम करने वाले गार्ड के रूप में हुई है। शव दो से तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है।

पुलिस को सुबह सूचना मिली कि वीआईपी रोड पर फुंडहर चौके के पास एक अधेड़ का शव पड़ा हुआ है। इस पर पुलिस वहां पहुंची और शव की शिनाख्त करवाई। इस पर पता चला कि शव झारखंड निवासी सुधीर चंद्रवंशी (45) का है। सुधीर यहां एक फार्म हाउस में करीब 20 साल से गार्ड की नौकरी कर रहा था।

मौत का कारण स्पष्ट नहीं
फिलहाल सुधीर की मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। पुलिस ने मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। उससे पहले सुधीर के काम करने वाली जगह पर जानकारी जुटाई जा रही है। अगर वो दो दिन से गायब था तो उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई है या नहीं।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2